परिवार की परिक्रमा वाली कांग्रेस चिंतन शिविर में छत्तीसगढ़ के राज्यसभा सीटों के लिए छत्तीसगढ़यों का ध्यान जरुर रखे-केदार कश्यप

रायपुर,

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पुर्व मंत्री केदार कश्यप ने बस्तर सांसद दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने केन्द्र में युपीए की सरकार रहते खुब मेहनत कर आकाश से पाताल तक भ्रष्टाचार का पहाड़ खड़ा किया, बिते साढे 3 साल में मुख्यमन्त्री भुपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में खुब भ्रष्टाचार का ढेर लग चुका हैं जिसे चिन्तन से ढहाया नहीं जा सकता. छत्तीसगढ़ हो या देश कांग्रेस की पहचान दुनिया की सबसे भ्रष्ट पार्टी के रुप में हैं. कांग्रेस को दुनिया की सबसे भ्रष्ट पार्टी के रुप में स्थापित करने के लिए जितनी मेहनत गांधी परिवार ने की हैं उससे एक कदम ज्यादा मेहनत का किर्तिमान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी शीघ्र ही प्राप्त कर राजस्थान से लौटेंगे.

भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस के चिन्तन शिविर पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो पार्टी परिवार की परिक्रमा से शुरू और परिक्रमा पर खत्म हो उस पार्टी के चिन्तन शिविर के बाद कांग्रेस पहाड़ खोदे या कुँआ ना चुहिया निकलेगी ना हाथी निकलेगा तो बस भ्रष्टाचार का पहाड़. उन्होने परिक्रमा करने वाले कांग्रेस के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि चिन्तन और परिक्रमा में छत्तीसगढ़ के 2 राज्यसभा सांसदों जिसके चुनाव की घोषणा हो चुकी हैं को परिक्रमा की भेंट चढाकर मत लौटें. उन्होने इस बात की आशंका व्यक्त करते हुए सांसद दीपक बैज को इस बात की चिन्ता करने कहा कि छत्तीसगढ़ के राज्यसभा सांसदों की सिट छत्तीसगढ़ से बाहर ना चली जाये.

भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सांसद दीपक बैज को नसीहत देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में लगतार अन्याय हो रहा हैं, आदिवासियों को छला जा रहा हैं उनके जल जंगल और जमीन खतरे में हैं और दीपक बैज का मुंह बंद हैं यह जनता देख रही हैं. जनता ऐसे अवसरवादी कांग्रेस के सांसदो को मताधिकार का प्रयोग कर जवाब देगी जिसका नतीजा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को भुगतना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here