पति रितेश देशमुख के साथ नजर आई जेनेलिया

एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा अक्सर पति रितेश देशमुख के साथ नजर आती हैं. उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. हाल में कपल को ऐड शूट के दौरान बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां दोनों ही काफी कूल दिखाई दे रहे थे. तस्वीर में देखा जा सकता है रितेश अपनी टीम के साथ चलते हुए बड़े ही ध्यान से नाखून काट रहे हैं, वहीं महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क का भी इस्तेमाल किया हुआ है.

रितेश के आउटफिट की बात करें तो एक्टर ने जीन्स के साथ टी-शर्ट और शर्ट पहनी हुई थी. उनका ये लुक सभी को बेहद पसंद आया. आपको बता दें रितेश काफी कूल रहना पसंद करते हैं. रितेश के बाद हमें उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी नजर आईं. तस्वीर में देखा जा सकता है एक्ट्रेस कार से बाहर निकल रही हैं, लेकिन उनका हाथ सीट बेल्ट में अटक जाता है. आपको बता दें एक्ट्रेस का हाल ही में फ्रैक्चर हुआ था.

एक्ट्रेस जेनेलिया ने भी महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क का इस्तेमाल किया, वहीं वे तस्वीर खिचवाते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं. जेनेलिया के आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जीन्स के साथ टॉप कैरी किया हुआ है, जिसमें वे काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है.

रितेश और जेनेलिया की मुलाकात तुझे मेरी कसम नाम की फिल्म के सेट्स पर हुई थी. तभी से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. लगभग 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी. रितेश और जेनेलिया दो बच्चों के मां-बाप हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here