Agnipath Scheme : पटना के पास तारेगना स्टेशन में आगजनी एवं फायरिंग, बिहार के तीन और जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

बिहार,

सैन्य सेवाओं में बहाली को लेकर केंद्र की अग्निपथ योजना का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा है। बिहार आज तीसरे दिन भी इस योजना के विरोध में युवा सड़कों पर उतरे हैं। युवाओं के इस विरोध को राष्ट्रीय जनता दल का समर्थन मिला है। राष्ट्रीय जनता दल ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है। अग्निपथ को लेकर जारी विरोध और बंद के मद्देनजर तीन अन्य जिलों  मोतिहारी, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इससे पहले कल 12 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं।

पटना के पास तारेगना स्टेशन में आगजनी, फायरिंग

उपद्रवियों ने तारेगना स्टेशन को अपने कब्जे में ले लिया और आगजनी की। स्टेशन के पास कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है। हालात बेकाबू होते देख बचाव में पुलिस ने फायरिंग की है। अब तक 7 राउंड फायरिंग की खबर है। जानकारी के मुताबिक   पुलिस के अधिकारी और रेलवे के कर्मचारी बचने के लिए जीआरपी की बिल्डिंग में छिपे हुए हैं।

तारेगना स्टेशन पर बंद समर्थकों का कब्ज़ा

पटना के पास तारेगना स्टेशन पर बंद समर्थकों का कब्ज़ा, करीब एक दर्जन गाड़ियों में आग लगाई। पुलिस ने फायरिंग की। बंद समर्थकों ने भी की जवाबी फायरिंग।

मसौढ़ी में जबरदस्त हिंसा

पटना के पास मसौढ़ी में जबरदस्त हिंसा की खबर है। यहां बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ और आगजनी हुई है। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया है।

जहानाबाद में ट्रक में लगाई आग

जहानाबाद के टेहटा बाजार में प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और ट्रक में आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते हुई पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक प्रदर्शनकारी वहां से तितर बितर हो चुके थे। वहीं प्रदर्शनकारियों ने एक बस में भी आग लगा दी।

हिंसा को लेकर 170 लोगों की पहचान, 86 गिरफ्तार

कल पटना में हुई हिंसा को लेकर CCTV से 170 लोगों की पहचान की गई है। इस मामले में नामजद FIR किया गया है और अब तक 86 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

बिहार के तीन और जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

अग्निपथ को लेकर जारी विरोध और बंद को देखते हुए राज्य के तीन अन्य जिलों  मोतिहारी, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में भी इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इससे पहले कल 12 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here