नोरा फतेही का इंस्टाग्राम डिलीट, 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर, लोग हैरान

मुंबई,

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अचानक अपना इंस्टाग्राम डिलीट करके अपने करोड़ों प्रशंसकों को चौंका दिया है। नोरा ने कुछ घंटों पहले ही दुबई वेकेशन की फोटो शेयर की थी जिसमें वो शेर के साथ नजर आ रही थी। इसके बाद एकाएक उनके इंस्टा के डिलीट होने की खबर आते ही लोग चौंक गए।

नोरा के इंस्टाग्राम पर करीब 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं और उनके लिए ये खबर काफी चौंकाने वाली है।एक तरफ कहा जा रहा है कि इंस्टाग्राम को नोरा ने ही डिलीट किया है तो कई लोग ये कह रहे हैं कि उनका इंस्टाग्राम हैक होने के बाद डिलीट हुआ है। बहरहाल इस बात को  लेकर नोरा की तरफ से कोई पुष्टि नहीं आई है।

कुछ घंटों पहले तक नोरा दुबई से पोस्ट्स शेयर कर रही थीं. वेकेशन की कई फोटोज नोरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. यहां तक कि नोरा ने व्हाइट लायन्स संग फोटो शेयर की थी। उनकी लास्ट फोटो देखकर ऐसा नहीं लगता कि वो इतना बड़ा फैसला करने जा रही हैं लेकिन फैंस ये सोचकर परेशान हैं कि ऐसा कैसे हो गया।

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और लगातार अपनी स्टनिंग फोटो पोस्ट करती रहती थी। दिलबर गर्ल के करोड़ोंं फॉलोअर थे और इनकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here