नर्मदापुरम में किन्नर से मारपीट करने वाले पर FIR दर्ज

नर्मदापुरम
 डबलफाट के पास किन्नर के साथ मारपीट करने के मामले में सिटी पुलिस ने तीन युवकों के विरुद्ध रुपयों के लिए अड़ीबाजी कर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में एसडीओपी मंजू चौहान के निर्देश पर देहात थाने की टीम कार्रवाई कर रही है। बुधवार को आरोपितों के घर सहित अन्य जगहों पर कार्रवाई की गई, हालांकि अब तक आरोपितों का सुराग नहीं लगा है।

एसडीओपी चौहान ने बताया कि नेहा किन्नर उर्फ अरमान अली निवासी डबलफाटक निवासी शिकायत पर राजेश जाटव, अरुण मार्शल, हिमांशु बमलिया की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। नेहा ने शिकायत दर्ज कराई है कि तीनों आरोपितों ने उसके साथ रुपयों को लेकर अड़ीबाजी की थी, जब रुपये नहीं दिए तो उसके बाद मारपीट की गई।

आरोपितों ने जान से मारने की धमकी देते हुए शिकायत नहीं करने के लिए भी धमकाया था। किन्नर नेहा के साथ मारपीट उस वक्त की गई जब वह डबलफाटक के पास खड़ी थी, इसी दौरान आरोपितों ने उसे रोक लिया। पहले अभद्रता की व उसके बाद हाथ पकड़कर रुपयों की मांग करने लगे।

किन्नर नेहा ने रुपये देने से मना कर दिया तभी अरुण मार्शल ने मारपीट शुरू कर दी। उसके साथियों ने वीडियो रिकार्ड किया। वहीं एक युवक दिनेश सराठे निवासी पलासी के साथ भी उक्त तीनों आरोपितों ने मारपीट की व धमकी दी। दिनेश की शिकायत पर भी तीनों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here