नगर निगम बीरगांव के लिए मनोनीत आठ एल्डरमनों को कलेक्टर ने दिलाई शपथ

रायपुर

कलेक्टोरेट के रेडक्रास सभाकक्ष में आज क्लेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने नगर निगम बीरगांव के लिए मनोनीत आठ पार्षदों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, नगर निगम बीरगांव के  नंदलाल देवागंन, जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक रायपुर के अध्यक्ष पंकज शर्मा, बीरगांव के पार्षदगण, निगम आयुक्त श्रीकांत वर्मा सहित बड़ी संख्या में आमलोग उपस्थित थे।

शपथ ग्रहण समारोह के इस अवसर पर  सत्यानारायण शर्मा ने कहा कि नव नियुक्त पार्षद अब जनसेवक के रूप में होंगे। शासन के मंशानुरूप कुशलता के साथ बीरगांव नगर निगम क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में सहयोग करेंगे। जनता के हितों के लिए सभी को मिलजुलकर कार्य करने हेतु कहा। इसी तरह कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के निरंतर विकास करने में सभी की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। औद्योगिक क्षेत्र बीरगांव के निवासियों को बेहतर सुविधा दिलाने के लिए पार्षदगणों का निरंतर प्रयासरत होना आवश्यक है।

विधायक सत्यनारायण शर्मा की उपस्थिति में हुआ शपथ ग्रहण

आज नव नियुक्त एल्डरमेन का शपथग्रहण करने वालों में राजेन्द्र साहू, श्रीमति कमला कुशवाहा,  जयेन्द्र प्रताप सिंह, मोहम्मद फिरोज,  चंदनपाल,  करन शर्मा, श्रीमति दुर्गेश नंदनी वर्मा और अशोक बघेल शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here