नक्सली ग्रामीणों को मौत की सजा दे रहे हैं, भूपेश सरकार तमाशबीन बनी है- देवलाल ठाकुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर

रायपुर।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों द्वारा आये दिन तथाकथित जनअदालत लगाकर निर्दोष आदिवासियों की सिलसिलेवार निर्मम हत्या की कड़ी में एक बार फिर बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र के कोतापल्ली में ग्रामीण की हत्या पर रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार नहीं चाहती कि नक्सलवाद खत्म हो।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कांग्रेस और नक्सलियों के बीच संबंध होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी कांग्रेस पार्टी के एक  पदाधिकारी नक्सलवादियों का इलाज कराने तेलंगाना पहुंचे थे और वहां महिला व पुरुष नक्सलियों के साथ पकड़े गए। कांग्रेस उन नक्सलियों की मददगार बनी हुई है, जो बर्बरता से छत्तीसगढ़ के बेकसूर, भोले भाले आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं। इससे पहले शहीदी सप्ताह में भी 12000 नक्सलियों ने रैली निकालकर अपनी ताकत दिखाई थी। 6 महीने तक उस आयोजन की तैयारी चली। लेकिन कांग्रेस सरकार आंख मूंद कर सोती रही। बच्चों के सामने पिता की जो निर्मम हत्या हुई है, जिस तरह नक्सली जब चाहे, ग्रामीणों का अपहरण कर उनकी हत्या कर रहे हैं, उसके लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और उसकी राज्य सरकार के मुखिया कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। कांग्रेस बताये कि नक्सली अपनी अदालत लगाकर लोगों को मौत की सजा सुना रहे हैं और हत्या कर रहे हैं तो क्या छत्तीसगढ़ में यही कानून का राज है? जनता ने ऐसे जंगल राज के लिए कांग्रेस को राज्य की जिम्मेदारी नहीं सौंपी है। कांग्रेस और नक्सलियों के रिश्ते की जांच बहुत जरूरी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here