दिल्ली के मोस्ट वांटेड सहित चार बदमाश बिहार के लखीसराय से गिरफ्तार 

सूर्यगढ़ा(लखीसराय) | 
लखीसराय की सूर्यगढ़ा पुलिस और एसटीएफ ने बुधवार की देर शाम हथियारों के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में से एक दिल्ली का मोस्ट वांटेड बताया जा रहा है। इसकी पुष्टि खुद जिले के पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने की है। पुलिस ने बदमाशों के पास से चार पिस्टल और आठ मैगजीन बरामद की है। जानकारी के मुताबिक ये बदमाश हथियारों को मुंगेर से खरीदकर लखीसराय के रास्ते दो लग्जरी कार से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच सूर्यगढ़ा थाना के नजदीक पुलिस ने घेरकर बदमाशों को दबोच लिया।

एसपी ने सूर्यगढ़ा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताया कि पकड़े गए चारो तस्कर एक सफेद रंग फोर्ड एससीओ गाड़ी कार ओएल,12 सीटी -9813 में सवार थे। बाजार के शहीद-द्वार के पास पुलिस ने इन्हें रोका और तलाशी लेने के बाद हथियारों को बरामद करने के बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पांच मोबाइल भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने कार भी जब्त कर ली है। बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर से ही इनका पीछा किया था और सूर्यगढ़ा बाजार में शहीद-द्वार के पास गाड़ी को जाम कर दिया। तस्करों ने सड़क जाम समझा था। इस बीच पुलिस ने तत्परता के साथ इनको पकड़ने में कामयाबी हासिल की। एसपी के अनुसार दरभंगा के बेहरा थाना के बंदरबन्ना गांव के मास्टर माइंड अली शेर आजाद,  दरभंगा के बेहरा थाना के शाहजाद गांव निवासी शाहजाद, दरभंगा के बलिउल्लाह और रामकरण यादव उर्फ अहमदुल्लाह को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी दिल्ली में ही अलग अलग इलाके में रहते थे।

अलीशेर पर 23 मामले दर्ज 
इसमे अली शेर नाम के अपराधी पर दिल्ली मे 23 मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या, लूट, अपहरण के बाद हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। अली शेर का बेटा दिल शेर भी एक अपराधी था। इसका मर्डर तिहाड़ जेल में नवम्बर 2020  मे हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here