थोक बाजार हेतु स्थल के संबंध में चेम्बर भवन में एसोसियेशन की आवश्यक बैठक

रायपुर,

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि दिनांक 23 नवम्बर, 2021 को दोपहर 3 बजे चेम्बर कार्यालय, चै.देवीलाल व्यापार उद्योग भवन, बाम्बे मार्केट, रायपुर में थोक बाजार हेतु स्थल एवं स्वरूप के संबंध में आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया है।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के पहल पर माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने प्रदेश में सभी जिलों में राजधानी स्थित डूमरतराई व बिलासपुर स्थित व्यापार विहार की तर्ज पर थोक बाजारों के लिए होलसेल कॉरीडोर निर्माण हेतु शहर के बाहर उचित स्थान उपलब्ध करवाने हेतु त्वरित कार्यवाही करते हुए स्वीकृति प्रदान कर दी है। साथ ही प्रदेश के समस्त जिलाधीशों को इस संबंध में मंत्रालय द्वारा आवश्यक कार्यवाही हेतु आदेश जारी किया गया है।

पारवानी ने रायपुर के सभी संघ/एसोसियेशन के प्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि बैठक में शामिल होकर अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप आवश्यक दुकानों के संबंध में चर्चा करें ताकि भविष्य में रायपुर मंे बनाये जाने वाले थोक बाजार का एक प्रारूप तैयार किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here