डॉ. डहरिया ने मंदिर हसौद में करीब छह करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

रायपुर,

नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने रायपुर जिले के अंतर्गत नगर पंचायत मंदिर हसौद में करीब छह करोड़ रूपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इनमें दो करोड़ 55 लाख 43 हजार के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं तीन करोड़ 40 लाख पांच हजार रूपए के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन शामिल है।

डॉ. डहरिया ने मंदिर हसौद के विभिन्न चार स्थानों पर 56.53 लाख रूपए के सीसी रोड निर्माण कार्य, वार्ड क्रमांक-2 में 40 लाख रूपए की लागत से हाट बाजार निर्माण, 51.80 लाख रूपए की लागत से दो एसएलआरएम सेंटर निर्माण, 40.45 लाख रूपए की लागत से मुक्तिधाम निर्माण कार्य, 17.68 की लागत से चौक सौन्दर्यीकरण और 15.98 लाख रूपए की लागत से आर.सी.सी. नाली निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। इसी तरह से 10.84 लाख रूपए के कम्पोस्ट शेड, मंदिर हसौद में 10 लाख रूपए की लागत से दो हाईमास्ट, विभिन्न शासकीय भवनों में एलईडी बोर्ड के कार्य एवं अन्य कार्यों का लोकार्पण किया। डॉ डहरिया ने कार्यक्रम के दौरान खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं ट्राफी प्रदान की।

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने मंदिर हसौद में 91.07 लाख रूपए के विभिन्न सी.सी. रोड निर्माण एवं आरसीसी नाली निर्माण लागत 78.75 के कार्यों का भूमिपूजन किया। इसी तरह 30 लाख रूपए की लागत से विद्युत पोल विस्तार कार्य एवं ट्रांस्फार्म 24.41 लाख रूपए की लागत से हाई मास्क लाईट पोल एवं एलईडी लाईट लागत के कार्यों का भूमिपूजन किया। वार्ड क्रमांक 13 में 13.60 लाख रूपए की लागत सेे सतनाम भवन के सामुदायिक भवन निर्माण, साहू पारा में 12.18 लाख की लागत से सामुदायिक भवन , यादव पारा में 10 लाख रूपए की लागत से सामुदायिक भवन, निर्मलकर पारा में सामुदायिक भवन एवं धीवर पारा में पांच लाख रूपए की लागत से सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर नगर पंचायत मंदिर हसौद के अध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, जनपद पंचायत आरंग के अध्यक्ष खिलेश देवांगन, दिनेश ठाकुर, कोमल साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here