टीवी एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत अपने पिता के निधन से सदमे

 

टीवी की मशहूर अदाकारा प्रियंवदा कांत अपने पिता के निधन से सदमे हैं. इसी महीने 7 मई को उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. पिता के निधन से 'स्पिलट्सविल्ला 12' फेम व 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रिया का किरदार निभा रहीं प्रियंवदा पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए प्रियवंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया है. उनके इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर हर कोई भावुक हो रहा है.

बता दें, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और हिना खान के भी पिता का निधन हुआ था. प्रियंवदा कांत ने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'मेरे पहले प्यार के लिए. सबसे आकर्षक, बुद्धिमान , मजाकिया, लविंग मैन से कभी नहीं मिली. इसके साथ ही हमेशा लेडीज के लिए सही आदमी.' उन्होंने आगे लिखा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि वो आज तक आप जैसे आदमी से क्यों नहीं मिलीं. प्रियंवदा कहती हैं कि जब वह अपने पिता के बारे में ये सब लिख रही हैं, तो उनके हाथ कांप रहे हैं.

उन्होंने ये भी लिखा कि जो भी उनके पिता से मिला उसे उनके प्यार का एहसास याद है. वह आगे लिखती हैं, 'आपका आर्ट, फोटोग्राफी, फिल्म्स, कविताओं, म्यूजिक, खाना और ट्रेवल के लिए प्यार ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.' प्रियंवदा का कहना है कि पिता के साथ बैठना ही सब कुछ सिखने जैसा होता था. उन्होंने यह कहा है कि वह अपने पिता के जाने का गम नहीं मनाएंगी, बल्कि इसे सेलिब्रेट करूंगी क्योंकि उनके पिता ने जिंदगी को हमेशा खुलकर जीया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here