ज़िम्मेदार गोरखधंधा को बंद कराने प्रशासन नाकाम, आबकारी अधिकारी के मिली भगत से हो रही है बिकरी

बीजापुर, नवीन  कुमार लाटकर / बीजापुर जिले में में अवैध रूप से शराब का अवैध कारोबार बेखौफ फल फूल रहा हैं। आबकारी अधिकारी गोरखधंधा को बंद कराने नाकाम हैं ।

गौरतलब है कि आबकारी अधिकारियों द्वारा क्षेत्र में लगातार महुआ दारु के विरुद्ध छुटपुट कर्रवाई करके वाहवाही लूट रहे हैं और अपनी पीठ थपथपा ने से बाज नहीं आ रहे हैं। क्षेत्र में गांव गांव अवैध रूप से शराब का गोरखधंधा बेखौफ खुलेआम चल रहा है । अवैध कारोबार को बंद कराने में आबकारी अधिकारी नाकाम हैं। कई शराब प्रेमियों द्वारा शिकायत के बाद भी आबकारी अधिकारी ने बीजापुर शराब दुकान के संचालक ओम प्रकाश गुप्ता के खिलाफ कार्यवाही करने में नाकाम साबित हुई आबकारी अधिकारी । लगाता है आबकारी अधिकारी और बीजापुर दुकान संचालक ओम प्रकाश गुप्ता का मिली भगत से पूरे बीजापुर क्षेत्र में अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा है। क्यों ना दुकान संचालक ओम प्रकाश का जांच निष्पक्ष हो। कलेक्टर बीजापुर से जांच की मांग करते हैं। मिली जानकारी के अनुसार दैनिक हिन्द मित्र ने पूरे जानकारी के बाद ख़बर प्रकशित किया जा रहा हैं जो सबूत के साथ विडियो और फोटो के साथ खबर प्रकाशित किया जा रहा हैं । अगली खबर हर रोज़ शराब दुकान से ख़बर प्रकाशित होगी।

शिकायते मिलने के बाद भी आबकारी विभाग द्वारा मौन धारण कर लेते है। ग्रामीणों का आरोप है कि जिम्मेदारों के साठगांठ में गांव गांव से लेकर शहर के कोने कोने में शराब में अवैध कारोबार फल फूल रहा है।

जिससे शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। सूत्रों के माने तो सरकारी शराब दुकान के कर्मचारियों द्वारा अधिक दामों में गावों में शराब अवैध रूप से मुहैया कराई जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि अधिकारियों के खुला संरक्षण में गांव गांव शराब बिक रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here