जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवंतीपोरा में JeM के आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

श्रीनगर,

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। अवंतीपोरा में पुलिस ने शाहबाद निवासी उमर फारूक डार, मिदूरा निवासी सोराज मंजूर मलिक, मिदोरा निवासी इरशाद अहमद लोन और शाहबाद निवासी अफनान जावीद खान के रूप में पहचाने जाने वाले चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने कहा, “शुरुआती जांच के दौरान पता चला है कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादी सहयोगी उमैस उर्फ उस्मान और अब्दुल रहमान उर्फ जाट एक विदेशी आतंकवादी को आश्रय, रसद सहायता और हथियारों/गोला-बारूद के परिवहन में शामिल थे।” पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को बताया कि पुलिस ने अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन JeM के एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया और 4 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ़्तार किया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे आतंकवादियों को आश्रय, रसद सहायता, परिवहन और हथियार/गोला-बारूद मुहैया करा रहे थे।

जम्मू कश्मीर में लश्कर ए तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में सुरक्षाबलों ने रविवार को लश्कर ए तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादी को शुहमा नागबल के पास एक नाके पर देखा गया था। उसने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किये गए आतंकी की पहचान अल्ताफ वानी के रूप में की गई है जो कि शोपियां के कीगाम का निवासी है। प्रवक्ता ने कहा कि लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी के पास से ठोस साक्ष्य बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here