जब रैली में बिगड़ी कार्यकर्ता की तबीयत, नजर पड़ते ही PM मोदी ने भेज दी अपनी डॉक्टरों की टीम

नई दिल्‍ली/गुवाहाटी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान शनिवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की तबीयत बिगड़ गई। मोदी ने मंच से प्रधानमंत्री कार्यालय की मेडिकल टीम को फौरन कार्यकर्ता की मदद का निर्देश दिया। शायद पानी की कमी के चलते कार्यकर्ता की हालत बिगड़ी थी। पीएम मोदी असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तमालपुर में रैली करने पहुंचे थे। असम की चुनावी रैली में मोदी 'सेक्‍युलरिज्‍म' और 'कम्‍युनलिज्‍म' को लेकर हमलावर दिखे। मोदी ने कहा कि "सेक्‍युलरिज्‍म और कम्‍युनलिज्‍म के खेल ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हमारा मंत्र है। हमारे हर योजना का लाभ सबको मिला है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया।"

हम सबको देते हैं तो हम 'कम्‍युनल' हैं: मोदी
पीएम मोदी ने तमालपुर में कहा, "देश में कुछ बातें ऐसी गलत चल रही हैं, अगर हम समाज में भेदभाव करके, समाज के टुकड़े करके अपने वोटबैंक के लिए कुछ दे दें, तो दुर्भाग्य देखिए, उसे देश में सेक्युलरिज्म कहा जाता है। लेकिन अगर सबके लिए काम करें, बिना भेदभाव के सबको देते हैं, तो कहते हैं कि ये कम्युनल हैं। सेक्यूलरिज्म-कम्यूनिज्म के इस खेल ने देश का बहुत नुकसान किया है।"

महाजोत पर मोदी का निशाना
प्रधानमंत्री मोदी ने असम के मतदाताओं से कहा, "महाजोत के महाझूठ को आपको सिरे से नकारते चलना है। जिस तरह पहले दो चरणों में आपने बीजेपी की, एनडीए की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर विजय सुनिश्चित की है, वैसे ही आपको तीसरे चरण में भी करना है। मैंने सुना, कल कुछ लोगों ने घोषणा कर दी है, उसमें उन्होंने मान लिया है कि वो चुनाव हार चुके हैं। अगली सरकार कैसी बनेगी, सरकार के लोगों ने क्या पहना होगा, वो कैसे दिखते होंगे, इसका उन्होंने वर्णन किया है। इससे बड़ा असम की संस्कृति का अपमान नहीं हो सकता। अभी से 5 साल के बाद असम को कब्जाने के सपने चौंकाने की बात है।"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here