छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में गुजरात मे प्रचार को पहुची टीम

रायपुर 

गुजरात मे होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी के शुरुआती प्रचार की खातिर छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में आज टीम पहुची गुजरात के वडोदरा शहर जहा से आस पास के ग्रमीण इलाको में पहुचेगी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करेगी ।

वड़ोदरा से कोमल हुपेंडी ने कहा कि जिस प्रकार 27 वर्षो से गुजरात मे भाजपा की सरकार है जिसे आज यहाँ की स्तिथि देख कर लगता है कि विकास के नाम पर केवल गुजरात की जनता के साथ छल किया जा रहा है आज कुछ लोगो से मुलाकात के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि भाजपा केवल जात पात की राजनीति में जनता को उलझा कर रखा हुआ है जबकि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी दो जगह से चुनाव लड़े थे जिसमे से एक वडोदरा भी शामिल था और जनता ने उन पर विश्वास करते हुए यहाँ से जिताया भी था लेकिन आज वडोदरा की स्तिथि बद से बदतर हो चुकी है आज वडोदरा की जनता अपने लिए उस फैसले पर दुखी है ।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि पिछले 27 सालों से गुजरात मे भाजपा की सरकार है व सरकारी सभी सुविधाओं जैसे सरकारी स्कूल, सरकारी हॉस्पिटल जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है । उन्होंने कहा कि आज हम जनता को अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा दिये जा रहे गारंटी कार्ड दे रहे है जिसमे सभी ऐसी सुविधाये जिसकी आम आदमी को बेहद जरूरत है उसे प्रदान कर रहे है जिसमे बेरोजगारी भत्ते के रूप में युवा बेरोजगारों को 3000/- महीना जबतक रोजगार न मिल जाये सरकार देगी इसी प्रकार 300 यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा साथ ही महिलाओ के लिए विशेष कर जो घरो पर रहती है उन्हें 1000/- महीना दिया जाएगा । जिसके जरिये अब गुजरात की जनता को फैसला करना है कि 27 सालो से किये जा रहे झुटे वादों पर भरोसा किया जाए, या केजरीवाल जी के द्वारा दिए जा रहे गारंटी कार्ड पर ।

कोमल हुपेंडी ने कहा जिस प्रकार गुजरात मे हमे बदलाव देखने को मिल रहा है,जिसका प्रभाव आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी दिखेगी तथा आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

आम आदमी पार्टी के प्रचार दल में कोमल हुपेंडी के साथ तेजेन्द्र तोड़ेकर, अज़ीम खान, हरेश चक्रधारी, नरेंद्र नाग ,संत राम सलाम, राज शर्मा, शंकर सिंह, कृष्णा दुग्गा, बजरू दुग्गा, शिवलाल दुग्गा, राम कुमार कोमरा, सुनहेर हिडको ,श्याम लाल दुग्गा, शिव पोटाई, गजानंद जैन, रामलाल दुग्गा आदि साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here