चेम्बर पदाधिकारियों ने राजधानी के बाजारों में पहुँच ग्राहकों को बांटा मास्क,प्रदेश में सामान्य स्थिति बनाए रखने व्यापारियों से कोविड नियमों के पालन करने की अपील

रायपुर,

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि राजधानी में त्यौहारी बाजार गुलजार हो चुका है। इसी परिप्रेक्ष्य में बाजारों में ग्राहकों का स्वागत करने के उद्देश्य से चेम्बर की टीम शनिवार को राजधानी के प्रमुख बाजारों में पहुंची। बाजारों में पहुंचकर चेम्बर के प्रतिनिधिमंडल ने त्यौहारी सीजन की खरीदारी के साथ ही कोविड नियमों के पालन की अपील ग्राहकों और व्यापारियों दोनों से की। इस दौरान चेम्बर अध्यक्ष अमर परवानी के नेतृत्व में टीम ने ग्राहकों और कारोबारियों दोनों को मास्क वितरण किया। मास्क वितरण का अभियान गोलबाजार, एमजी रोड, मालवीय रोड, सदर बाजार, बंजारी रोड आदि बाजारों में चलाया गया।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष पारवानी ने कहा कि बाजारों में खरीदारी करने का बेहतर माहौल है। छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड संक्रमण में रोकथाम की स्थिति अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतर है, लिहाजा स्थिति सामान्य बनी हुई है। ग्राहकों में भी उत्साह कहीं अधिक है। ग्राहकों और कारोबारी त्यौहारी सीजन में सर्तकता बरत कर जनजागरूकता का संदेश दे सकते हैं। बाजारों में मास्क वितरण का उद्द्ेश्य भी इसी के लिए प्रेरित था, ताकि लोग अपनी जिम्मेदारी समझ सकें।

चेम्बर ने व्यापारिक संघों के पदाधिकारियों को भी त्यौहारी सीजन में व्यवस्थाओं को लेकर सुझाव लिया। इस दौरान व्यापारियों की ओर से पार्किंग, गश्ती, पुलिस जवानों की मांग को लेकर कई सुझाव मिले। चेम्बर ने इन सुझावों पर यातायात विभाग के आला अधिकारियों से चर्चा करने व्यवस्था में सुधार का भरोसा दिलाया। चेम्बर ने मालवीय रोड के संबंध में कहा कि त्यौहारी सीजन में मालवीय रोड को लेकर आला अधिकारियों से बातचीत जारी है, जिसमें ग्राहकों और कारोबारियों दोनों को परेशानी नहीं होगी। इस संबंध में धनतरेस के पहले व्यवस्था बेहतर कर ली जाएगी।

इस अवसर पर चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कार्यकारी अध्यक्ष-राजेन्द्र जग्गी, उपाध्यक्ष-हीरा माखीजा, वासु माखीजा,मंत्री-शंकर बजाज, रविभवन व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं चेम्बर मंत्री जय नानवानी, अजय विग, आनंद क्षत्री,  श्री बंजारी रोड व्यापारी संघ के सचिव विनोद साहू, सतीश बागड़ी, मनोज बागड़ी, नीरज गुप्ता, गोल बाजार व्यापारी संघ के अध्यक्ष दिनेश साहू, जोगेन्द्र नागवानी, मालवीय रोड व्यापारी संघ के अध्यक्ष तरल मोदी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here