खैरागढ में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से परिवार के 5 लोग जिंदा जले

राजनादगांव (बसंत शर्मा)

 राजनादगांव से करीब 20 किलोमीटर दूर ग्राम सिंगापुर और ग्राम गोपालपुर के बीच हुए भयानक कार हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खैरागड़ निवासी सुभाष कोचर अपनी पत्नी व तीन बेटियों के साथ ऑल्टो कार से बालोद में पारिवारिक शादी अटेंड कर खैरागड़ लौट रहे थे। रात करीब दो बजे खैरागड़ रोड पर ग्राम सिंगापुर और ग्राम गोपालपुर के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकराकर पलट गई और कार में आग लग गई। किसी को भी बचने का कोई मौका नहीं मिला और कार में सवार जैन दंपत्ति सहित उनकी तीनों बेटियों की कार के भीतर ही जलकर मौत हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के भीतर से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर मौजूद मृतक सुभाष कोचर के परिजन गौतम जैन ने बताया कि सुभाष कोचर की छोटी बेटी का दो दिन बाद तिलक था। इसीलिए वे रात 12 बजे बालोद से खैरागड़ के लिए निकले थे। ठेलकाडीह थाना प्रभारी के के राय ने बताया कि रात करीब 2 बजे उन्हें सूचना मिली कि कार एक्सीडेंट हुआ है। वे दल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक कार आग की लपटों में घिर चुकी थी।

पास ही खेत के पंप के पाइईप के द्वारा आग बुझाया गया तब तक बहुत देर हो गई थी कार में सवार सभी लोग की जान जा चुकी थी।पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताया। उन्होंने कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here