कोयला भवन मुख्यालय में विक्रेता सम्मेलन (Vendors’ Meet) का आयोजन किया गया

 धनबाद
भारत कोकिंग कोल लिमिटेड ने  “भ्रष्टाचार मुक्त भारत – विकसित भारत “ विषय के साथ सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 मना रहा है। इस आयोजन की कड़ी में कंपनी के सामग्री प्रबंधन (एमएम) विभाग के संयोजन में कोयला भवन मुख्यालय में एक विक्रेता सम्मेलन Vendors’ Meet का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सों से 30 वेंडरों ने भाग लिया, जिनमें 24 वेंडर कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित रहे और 6 वेंडरों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया। सभी प्रतिभागियों ने कंपनी के सुगम संचालन हेतु उपयोगी सुझाव दिए। वेंडर्स मीट की अध्यक्षता संजय कुमार सिंह, निदेशक तकनीकी (संचालन) एवं  उदय अनंत कावले, निदेशक तकनीकी (परियोजना एंव योजना) ने की।
कार्यक्रम के आरंभ में महाप्रबंधक (एमएम) पी. राम ने औपचारिक स्वागत वक्तव्य दिया। बैठक में बीसीसीएल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। इस आयोजन में विक्रेताओं की समस्याओं, उनके कार्यक्षेत्र और उपलब्ध अवसरों के संबंध में एक नॉलेज-शेयरिंग सत्र के माधयम से सफल चर्चा की गई। इसके बाद बोलीदाताओं द्वारा होने वाली सामान्य गलतियों, GeM पोर्टल पर पंजीकरण प्रक्रिया एवं इसके लाभ से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर भी प्रस्तुति के साथ चर्चा हुई। भारत कोकिंग कोल लिमिटेड का उद्देश्य हमेशा समुचित पारदर्शिता के साथ “ईज ऑफ डूइंग बिजनेस” को बढ़ावा देना है।
अंत में ए के सिन्हा, मुख्य प्रबंधक (एमएम) ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। कार्यक्रम का संचालन सोनू गुप्ता, प्रबंधक (एमएम) द्वारा किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में सतर्कता विभाग के साथ ही सामग्री प्रबंधन की संपूर्ण टीम का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here