केबीसी के 13वें सीजन के लिए 10 मई से रज‍िस्ट्रेशन

 

कोरोना पैन्डेमिक के इस मुश्क‍िल समय में फिल्म और टीवी सीरीज ने लोगों के कठ‍िन हालात को थोड़ा आसान बनाया है. ऐसे में दर्शकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आई है. जल्द ही अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन के साथ लोगों के मनोरंजन को दुगना करने आ रहा है. शो के रज‍िस्ट्रेशन तारीख की अनाउंसमेंट कर दी गई है.

सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर कर केबीसी के 13वें सीजन की जानकारी दी है. लिखा- 'आ रहे हैं हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल. तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं #KBC13  के रज‍िस्ट्रेशंस'. पैन्डेमिक के इस घड़ी में भी लोगों की हौसलाफजाई करने केबीसी एक बार फिर शुरू होने वाला है.

पिछले साल केबीसी 12, 28 सितंबर को ऑन एयर किया गया था. इसका टैगलाइन था- 'जो भी हो, हर सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'. भोपाल की आरती जगताप शो की पहली कंटेस्टेंट थीं. गेम में पहली बार कोरोना के चलते कुछ दिलचस्प बदलावों को देखा गया, जिनमें ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया. नाज‍िया नजीम 1 करोड़ राश‍ि जीतने वाली केबीसी 12 की पहली कंटेस्टेंट थीं. इसका फाइनल एप‍िसोड 22 जनवरी को हुआ था.

कौन बनेगा करोड़पति लोगों के पसंदीदा गेम शो में से एक है. हर साल इस शो का इंतजार लाखों लोग करते हैं और अपनी किस्मत को बदलने का मौका आजमाते हैं. पिछले साल भी कोरोना काल में केबीसी की शूट‍िंग पूरी सावधानी के साथ की गई थी. शो में कोरोना नियमों का पालन करते हुए शो को जारी रखा गया. शो में आए कंटेस्टेंट्स की उत्सुकता उनके गेम में आने से ही पता चलती है. लोगों ने अपना हौसला बनाए रखा और केबीसी में आकर अपने साहस और बुद्ध‍िमता का पर‍िचय दिया. इस बार भी कोरोना के बीच शो का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. फिलहाल शो में इस बार क्या नए बदलाव होंगे या नहीं, इसकी अभी कोई खबर नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here