मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई आगम पर विधायक देवेंद्र यादव ने कांग्रेस सदस्यता अभियान का किया आगाज 2000 लोग बाइक रैली में हुए शामिल

भिलाई।

छठ पर्व के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई आगम को बेहद खास बनाने के लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। विशाला बाइक रैली कांग्रेस सदस्यता अभियान को मजबूत करने के लिए निकाली गई।

भिलाई होटल से सिविक सेंटर तक करीब 2 हजार से अधिक लोग बाइक रैली निकाल कर कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के लिए नई आगाज की शुरूआत की । भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में हमारा छत्तीसगढ़ नीत नए आयाम को छू रहा है। किसानों से लेकर गरीब मजदूर के हितों के लिए नई योजनाएं बनाई जा रही है। सब को राशन, रोजगार और शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से प्रदेश में खुशहाली का माहौल है। कांग्रेस सरकार की योजनाओं और नीति रिती से प्रदेश की जनता और भिलाईवासी भी बेहतर प्रभावित है। ऐसे में सैंकड़ों लोग है जो सीएम के सानिध्य में कांग्रेस प्रवेश कर प्रदेश के विकास में सहयोगी और साक्षी बनाना चाहते है। इसके लिए विशाल बाइक रैली निकाली गई, जिन्होंने कांग्रेस प्रवेश करने के साथ ही प्रदेश के विकास में अपनी सहभागिता देने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here