आसाराम बापू के गोंडा स्थित में आश्रम में खड़ी कार पर लड़की का शव मिला, पुलिस ने कार और आश्रम को सील किया

नई दिल्ली,

नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जेल में बंद आसाराम बापू के यूपी के गोंडा स्थित आश्रम में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। लाश आश्रम के अंदर काफी दिनों से खड़ी एक कार में मिली है। शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

4 दिनों से गायब थी लड़की

बताया जा रहा है कि यह लड़की अपने घर से 4 दिन पहले गायब हो गई थी, जिसका शव आसाराम बापू के आश्रम में कई दिनों से खड़ी कार से मिला है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विमौर का है। यहां आसाराम का आश्रम है। नाबालिग लड़की 5 अप्रैल से लापता थी। कार में शव का पता उस दौरान लग सका जब उससे दुर्गंध आने लगी। आश्रम के कर्मचारी ने गाड़ी को खोलकर देखा तो उसमें बच्ची की लाश पड़ी हुई थी।

पुलिस ने कार और आश्रम को किया सील

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अलावा पूरे आश्रम को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या कर शव को छिपाए जाने का मामला लग रहा है। घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के बिमौर गांव में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की है, जहां यह कार बीते कई दिनों से खड़ी थी। बता दें कि जोधपुर जेल में आसाराम नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। 25 अप्रैल, 2018 को आसाराम को नाबालिग से रेप का दोषी करार दिया गया था। आसाराम को आजीवन कारावास की सज़ा मिली है।

तीन वर्ष से गायब है लड़की पिता 

लड़की का पिता भी पिछले तीन वर्षों से रहस्मय तरीके से गायब हो गया था। पुलिस उसके बारे में भी जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल आश्रम में ताला लगा दिया गया है। किसी को भी आश्रम के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here