आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जयस्तंभ चौक में आतिशबाजी कर जश्न मनाया

रायपुर।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के हृदय स्थल पर जयस्तंभ चौक में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटते हुए उत्सव मनाया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय पार्टी बनने पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व देश का दिल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,को बधाई देने का ताता लगा रहा।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूंपेंडी एवं विजय कुमार झा ने बताया है कि तीन राज्यों में 2023 के आम चुनाव के पूर्व दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 15 वर्षों से मठाधीश बने भाजपा का सुपड़ा साफ कर एम सी डी ने आम आदमी पार्टी का परचम फहराया है।

दिल्ली का महापौर भी आम आदमी पार्टी का बनेगा। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के गृह राज्य व भाजपा सत्तारूढ़ पार्टी के होते हुए भी गुजरात में आम आदमी पार्टी ने 5 विधानसभा पर जीत हासिल की है। वहीं लगभग 35 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे नंबर की उम्मीदवार सिद्ध हुई है। हिंदुस्तान में भाजपा, कांग्रेस, सीपीएम, सीपीआई व बसपा ही राष्ट्रीय पार्टी थी। अब आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। पंजाब, दिल्ली राज्य में सरकार, दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सत्ता तथा गुजरात जैसे राज्य में आम आदमी पार्टी की उपस्थिति आगामी लोकसभा चुनाव एवं 2023 के छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, व राजस्थान के विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी देश व प्रदेश की जनता का दिल वैसे ही जीतेगी जैसे दिल्ली नहीं बल्कि दिल्ली की जनता का दिल जीत गई है। श्री केजरीवाल जी के भ्रष्टाचार मुक्त शासन, जनसेवा, राष्ट्रभक्ति तथा निशुल्क शिक्षा स्वास्थ्य व बेरोजगारी दूर करने के मिशन को पूर्ण करने का संकल्प दुर्गा झा, महेन्द बिसेन,पवन सक्सेना, एमएम हैदरी, केएस नायडू, सूरज उपाध्याय, उत्तम जयसवाल, वीरेंद्र पवार, अली हफीज, सागर क्षीरसागर, मो काशिफ, कलावती मार्को, शंकर सिंह, अनुषा जोसेफ, प्रसन्न पंड्या, प्रद्युमन, हरविंदर, नीरज चंद्राकर, पलविंदर सिंह, नरेंद्र ठाकुर, आर एस ठाकुर अधिवक्ता, सीएल दुबे, आदि कार्यकर्ताओं ने उत्साह पूर्वक जयस्तंभ चौक में जीत की जश्न मनाया। गुजरात चुनाव पर विजय कुमार झा ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मेरे घर में किसी का मौत हो गया उसका गम नहीं है, गम इस बात का है, कि मौत ने मेरा घर देख लिया।गुजरात राज्य में 5 विधानसभा जीत पर 35 विधानसभा में दूसरे नंबर पर आने को भविष्य में गुजरात में छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और राजस्थान में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का संदेश निरूपित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here