आजादी के अमृत वर्ष में तिरंगा एक माध्यम है आजादी के शहीदों को स्मरण कर उन्हें श्रद्धांजलि देने का – बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर ।

हर घर तिरंगा अभियान के प्रदेश संयोजक बृजमोहन अग्रवाल ने आज रायपुर दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक विधानसभा कार्यालय तत्पर कार्यालय में ली।
बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज अगर देश की अधिकतर समस्याओं का कोई समाधान है तो वह राष्ट्रीयता है । उन्होंने कहा आज की बढ़ती पीढ़ी को आजादी के पहले के संघर्ष और आजादी के लिए जान देने वाले मतवालों के बारे में बहुत कम जानकारी है । आज समय है तिरंगा के माध्यम से आजादी के उन शहीदों को श्रद्धांजलि देने का व उन्हें स्मरण करने का व नयी पीढ़ी को उनके बारे में बताने का। उन्होंने कहा हर घर झंडा फहराने का हमे संकल्प लेना है।
कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने कहा 9 से 11 तारीख तक जन जागरण अभियान चलाना है। 11 तारीख से 13 तारीख तक अपने आसपास महापुरुष की प्रतिमा की साफ सफाई करनी है व प्रभात फेरी निकालनी है।
आज की बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, सुभाष तिवारी, मीनल चौबे ,अमित साहू ,भाजपा मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, मुरली शर्मा, श्याम सुंदर अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर ,महेश शर्मा, मृत्युंजय दुबे ,सरिता वर्मा ,सरिता दुबे सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here