अमानत में खयानत कर विगत एक वर्ष से फरार अंतर्राज्यीय आरोपी प्रेम नारायण पटेल गिरफ्तार

रायपुर,

प्रार्थी दर्पण चन्द्रभान ने थाना कबीर नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह नागपुर महाराष्ट्र का निवासी है तथा काम के सिलसिले से कबीर नगर रायपुर में रहता है। प्रार्थी अपने परिचित संतोष बालकदास मानिकपुरी निवासी चंगोराभाठा रायपुर को अपनी इन्वो होर्ण्डर चार पहिया वाहन प्रतिदिवस 500/-रूपये किराये के दर से चलाने हेतु दिया था। प्रार्थी द्वारा दिवाली के समय संतोष बालकदास मानिकपुरी से अपनी वाहन वापस मांगने पर उसके द्वारा वाहन चंगोराभाठा निवासी प्रेमनारायण पटेल को चलाने हेतु देना बताया गया। दोनो व्यक्तियों के द्वारा प्रार्थी को न ही उसकी चार पहिया वाहन वापस दिया गया और न ही किराये का रकम दिया गया। जिस पर संतोष बालकदास मानिकपुरी एवं प्रेमनारायण पटेल के विरूद्ध थाना कबीर नगर में अपराध क्रमांक 33/2021 धारा 406, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में प्रकरण में पूर्व में आरोपी संतोष बालकदास मानिकपुरी निवासी चंगोराभाठा डी.डी. नगर रायपुर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

प्रकरण में आरोपी प्रेम नारायण पटेल घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था, जिसकी निरंतर पतासाजी की जा रही थी इसी दौरान टीम के सदस्यों को आरोपी की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर आरोपी प्रेम नारायण पटेल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से प्रार्थी का चार पहिया वाहन बरामद कर कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी – प्रेमनारायण पटेल पिता मयादीन पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी नांद सरीय जिला छतरपुर म.प्र.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here