अनुराग कश्यप के सीने में दर्द, हुए अस्पताल में भर्ती

  

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की हेल्थ से जुड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में सीने में दर्द की शिकायत के बाद वे अस्पताल में भर्ती हुए थे. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. फिलहाल डायरेक्टर घर पर आराम कर रहे हैं.

अनुराग को हल्का सा सीने में दर्द हुआ था. जिसके बाद तुरंत उन्होंने मेडिकल हेल्प लेने का फैसला किया.  एंजियोप्लास्टी में पता चला कि उनके दिल में कुछ ब्लॉकेज थीं. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में सर्जरी के लिए एडमिट किया गया. अंधेरी के एक अस्पताल में अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी हुई. सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने डायरेक्टर को 1 हफ्ते का आराम करने की सलाह दी है.

अनुराग कश्यप के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा की शूटिंग खत्म की है. डायरेक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म रैप की तस्वीरें भी शेयर की थीं. दोबारा में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. तापसी और अनुराग की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले वे सांड की आंख, मनमर्जियां में साथ काम कर चुके हैं.

पिछले दिनों अनुराग कश्यप तब चर्चा में आए थे जब उनके घर पर आईटी का छापा पड़ा था. अनुराग के साथ साथ तापसी के घर पर भी रेड मारी गई थी. उन दिनों अनुराग और तापसी फिल्म दोबारा की शूटिंग कर रहे थे. दोनों से पूछताछ भी की गई थी. कंगना रनौत ने इस दौरान अनुराग और तापसी पर चुटकी भी ली थी. मालूम हो, सोशल मीडिया पर अनुराग और तापसी संग कई बार कंगना की बहस छिड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here