अखिलेश ने कहा- ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर योगी सरकार पर हमला

लखनऊ
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई हिंसा, लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्ताव के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर सीएम योगी और राज्य सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के राज में हद से ज्यादा गुंडागर्दी हो रही है। इसकी कल्पना कभी नहीं की थी। सपा अध्यक्ष ने कहा कि लखीमपुर में जो बहनों के साथ हुआ उसकी रिकॉर्डिंग है, दोनों बहनें मुझसे आकर मिली। इटावा के एसपी सिटी खुद कह रहे हैं कि भाजपा के जिला अध्यक्ष, विधायक, कार्यकर्ता ये बम इस तरह का पथराव और इस तरह की कानून व्यवस्था खराब कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में जनता का समर्थन समाजवादी पार्टी के साथ था। हमारे बीडीसी और प्रधान सबसे ज्यादा जीते, लेकिन जनादेश की बीजेपी को कोई परवाह नहीं है। अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसा नंगा नाच किसी सरकार में नहीं हुआ। अगर कोई पर्चा लेने गया तो वहां प्रशासन ने पर्चा छीनने का इंतजाम किया। हमारी बहनों का अपमान हुआ। ब्लॉक प्रमुख बनने के लिए पैसा चला, झूठे मुकदमे लगाए गए।

अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाकर लड्डू खाए जा रहे हैं। ये योगी नहीं हो सकते हैं। अगर कोई योगी होता तो शायद जनता को दुख नहीं देता। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में बहनों का अपमान हुआ। हमने दोनों बहनों से मुलाकात की। इटावा के एसपी सिटी खुद कह रहे हैं कि बीजेपी के विधायक, जिलाध्यक्ष पथराव करके और कानून व्यवस्था खराब कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि एसपी सिटी अपमानित हो जाए, एसपी सिटी झापड़ खा जाए, इसकी परवाह सरकार को नहीं है। यूपी में पत्रकारों को पीटा जा रहा है, लेकिन सरकार को परवाह अपना मुंह मीठा करने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here