अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी पाए ने दी कोरोना संक्रमित होने की खबर

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. भूमि ने बताया है कि वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टर के साथ टच में हैं और सभी सावधानियां बरत रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि जो भी लोग उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करा लें.

इसके अलावा एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स को यह जानकारी दी है. पूरे बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है. एक के बाद एक सेलिब्रिटीज कोविड-19 पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बता दें कि खबर आ रही है कि 'बंदिश बैंडिट्स' एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पोस्ट में भूमि ने लिखा, “आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं. डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. मैं स्टीम ले रही हूं. विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here