विश्व हिंदू परिषद के आवाहन पर आयोजित रायपुर बंद जन सहयोग से सफल रहा

रायपुर।

विश्व हिंदू परिषद के आवाहन पर आयोजित छत्तीसगढ़ बंद के तहत रायपुर बंद जन सहयोग से पूर्ण रुप से सफल रहा । सुबह से ही रायपुर बंद करवाने भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मंडलों के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में निकलकर जनता से उदयपुर के ह्रदय विदारक घटना के विरोध में व कन्हैयालाल जी को श्रद्धांजलि देने बंद की अपील करने निकले। अधिकतर निजी स्कूलों ने बंद का समर्थन किया था इसलिए सुबह बस नहीं चली । शासकीय स्कूलों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनुरोध कर बंद कराया।

सुबह से ही भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस, कोषाध्यक्ष योगी अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, उपाध्यक्ष सत्यम दुआ, बजरंग खंडेलवाल, आशु चंद्रवंशी, अमरजीत छाबड़ा ,युवा मोर्चा के अमित मैसेरी, राजीव मिश्रा, सुनील चौधरी, अनिमेष कश्यप ,अकबर अली, राहुल राय, गोविंदा गुप्ता ,राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी, सहित लोगों से बंद की अपील करने निकले।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा की रायपुर की जनता ने स्वस्फूर्त स्कूल कॉलेज पेट्रोल पंप रेस्टोरेंट और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रख कर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना के प्रति अपना विरोध जाहिर किया है । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने बता दिया की सभ्य समाज ऐसे किसी भी घटना को स्वीकार नहीं करता है। उन्होंने कहा कि यह चेतावनी भी है ऐसे लोगों को कि वे भारत की बहु संस्कृति एकता को चोट नहीं पहुंचा सकते।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य में सरकार की असंवेदनशीलता से स्वर्गीय कन्हैया लाल जी द्वारा आशंका जताने के बावजूद भयंकर घटना घटती है और ऐसी ही घटना की पुनरावृति करने के लिए दुर्ग के एक व्यक्ति को विघाटनकारी ताकत ने जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने सरकार को चेताया कि अगर उनमें कुछ भी नैतिकता बाकी है तो धमकी देने वाले तत्वों को शीघ्र गिरफ्तार करें व उनके पीछे की ताकतों को बेनकाब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here