‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने की सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात

लखनऊ,

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, अभिषेक अग्रवाल सहित ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने रविवार (20 मार्च) को सीएम कार्यालय में उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुलाकात की एक झलक साझा की गई।

उन्होंने फिल्म पर अपने विचार व्यक्त किए और पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, “फिल्म #TheKashmirFiles मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। निःसंदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।

11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य कलाकार हैं। फिल्म की कहानी 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है, जिन्हें ‘ताशकंद फाइल्स’, ‘हेट स्टोरी’ और ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इससे पहले, योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की कि राज्य सरकार बॉलीवुड फिल्म की स्क्रीनिंग को टैक्स फ्री करेगी। फिल्म को दर्शकों का लगातार समर्थन प्राप्त हो रहा है। लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here