कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने किया जिले के सभी नागरिकों से टीकाकरण कराने की अपील…61,076 लोगों का किया गया कोविड-19 टीकाकरण

उत्तर बस्तर कांकेर
कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिले के सभी नागरिकों को कोरोना का टीका लगवाने की अपील किया है। उन्होंने कहा कि जिले में टीकाकरण के लिए अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी प्रत्येक गांव में पहुंचकर सभी पात्र लोगों का टीकाकरण कर रहे हैं। शासन के निर्देशानुसार 30 सितम्बर तक प्रिकॉशन डोज का निःशुल्क टीकाकरण किया जायेगा।
आप सभी निर्भिक होकर इस अभियान में शामिल हों और अपना टीकाकरण करायें, कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि कांकेर जिले में 21 जुलाई को आयोजित टीकाकरण महाअभियान मे 61 हजार 76 लोगों ने अपना टीकाकरण करवाया है, आप सब भी अपना टीकाकरण करवा कर इस अभियान को सफल बनायें।
कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला ने जिले के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि अब तक जिन व्यक्तियों ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है तथा ऐसे व्यक्ति भी जिन्होंने प्रथम एवं द्वितीय डोज का टीका लगवा लिया, लेकिन समयावधि पूरा होने के बाद भी अभी तक प्रिकॉशन डोज का टीका नहीं लगवाया है, वे इस टीकाकरण अभियान में अपना टीकाकरण अवश्य करवायें। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण करवाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here