300 करोड़ क्लब के लिस्ट में जल्दी एंट्री मारेंगे Kamal Haasan कमल हसन

रजनीकांत, प्रभास से लेकर केजीएफ 2 स्टार यश तक, साउथ के इन सितारों की फिल्मों ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर बॉक्स ऑफिस का एक अहम रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस लिस्ट में जल्दी ही सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम भी जुड़ने वाली है।

साउथ

कमल हसन इस लिस्ट में अब जल्दी ही ” विक्रम ” स्टार कमल हासन का नाम जुड़ने वाला है। उनकी हालिया रिलीज हुई निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम ने थियेटर पर धमाकेदार कमाई करते हुए करीब 270 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ये फिल्म जल्दी ही इस एलिट क्लब का हिस्सा बनेगी।

साउथ स्टार्स और उनकी फिल्मों की चर्चा इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। साउथ के इन सितारों की फिल्मों पर औऱ उनके बॉक्स ऑफिस पर भी अब लोगों की नजरें बनी रहती हैं। इस लिस्ट में हम उन सितारों के बारे में बात कर रहे हैं जिनके नाम 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली फिल्मों का रिकॉर्ड दर्ज है। इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर यश और अल्लू अर्जुन समेत कई साउथ सितारों का नाम दर्ज है।

रजनीकांत

साउथ सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत इस लिस्ट में टॉप पर हैं। उनकी फिल्म रोबोट, कबाली और 2.0 जैसी फिल्में वर्ल्डवाइड स्तर पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं।

प्रभास

लिस्ट में दूसरे नंबर पर डार्लिंग स्टार प्रभास हैं। जिनकी बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्में और साहो ने धमाकेदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइस स्तर पर 300 करोड़ रुपये की कुल कमाई का आंकड़ा पार किया था।

राम चरण

सुपरस्टार राम चरण अपनी हालिया रिलीज फिल्म आरआरआर के साथ ही 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

जूनियर एनटीआर

आरआरआऱ स्टार जूनियर एनटीआर भी अपनी इसी फिल्म के साथ इस लिस्ट में एंट्री कर चुके हैं। इससे पहले उनकी किसी फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 300 करोड़ रुपये की कमाई नहीं की थी।

यश

केजीएफ 2 स्टार यश इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। सुपरस्टार यश की केजीएफ 2 ने वर्ल्डवाइड स्तर पर करीब 1200 करोड़ रुपये की कमाई कर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

अल्लू अर्जुन

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी इस पैन इंडिया फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धावा बोला कि हर कोई देखता ही रह गया। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम वसूली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here