विधायक ग्यारसीलाल रावत के खिलाफ एफआइआर

सेंधवा
 वरला पुलिस थाने में सेंधवा से कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत के विरुद्ध वन विभाग के रेंजर और बीट गार्ड पर हमला कर और गाली गलौज कर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले जाने का मामला दर्ज किया है। वरला पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम को वरला रेंजर इदेश अचाले और बीड गार्ड बद्रीलाल तड़ोले द्वारा आरक्षित वन क्षेत्र में अवैध रूप से ट्रैक्टर ट्राली में रेत भरते देखा गया। इस पर ट्रैक्टर ट्राली जब्त कर सेंधवा वन डिपो ले जाया जा रहा था। इस इसी बीच मुकेश डावर और सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत आए और रेंजर और बीट गार्ड से गाली गलौज करने लगे। वहीं विधायक और विधायक के ड्राइवर के द्वारा लट्ठ लेकर रेंजर व बीट गार्ड को मारने के लिए दौड़े। इस पर रेंजर और बीट गार्ड जान बचाकर भागे और दूर खड़े हो गए।

विधायक के द्वारा मुकेश डावर को कहा गया कि तू ट्रैक्टर लेकर जा, इसके बाद वह ट्रैक्टर लेकर जाने लगा तो बीट गार्ड के द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। तब मुकेश ने बीट गार्ड को लात मारकर गिरा दिया गया। जिससे वनरक्षक को दाएं पैर में चोट आई है। पुलिस ने विधायक रावत और मुकेश डावर के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा, गाली गलौज, हमला कर ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले जाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले जाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में सेंधवा विधायक व एक अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है। विधायक के द्वारा भी एक आवेदन दिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। देर रात मामला दर्ज होने के कारण विधायक की गिरफ्तार अभी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here