रमन भाजपा सरकार के कालनेमियों ने युवाओ के सरकारी नोकरी के अधिकार को खा गये थे

Mahadev Batting App
Mahadev Batting App

 

रायपुर

भाजपा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व रमन भाजपा सरकार के कालनेमियों ने 15 साल में युवाओ के सरकारी नोकरी के अधिकार को खा गये थे।15 साल तक भाजपा के कालनेमियों को छत्तीसगढ़ की बेटी माता कौशल्या जी और भाँचा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी की याद नहीं आयी। 15 साल तक छत्तीसगढ़ के युवाओं को सीधी भर्ती का अवसर नहीं दिया गया और प्रदेश के बाहर से युवाओं को आउटसोर्सिंग के माध्यम से बुलाकर प्रदेश की युवाओ के सरकारी नौकरी के हक अधिकार को छीना गया था।भाजपा धर्म आस्था की आड़ में रमन सरकार की अनैतिक कार्यो को छिपा नही सकती। माता कौशल्या छत्तीसगढ़ की बेटी है और हमारे आस्था का प्रतीक है इनकी आड़ में कोई घिनौनी राजनीति कर इनका अपमान करेगे हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ करेंगे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।माता कौशल्या के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राज्य के अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की प्रक्रिया में आगे बढ़ चुकी है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा सरकार के दौरान सीधी भर्ती को बंद किया गया और संविदा की भर्ती को शुरू किया गया छत्तीसगढ़ के बेटा बेटियों के सरकारी नौकरी के अधिकार को छीना गया आउटसोर्सिंग के माध्यम से प्रदेश के बाहर से संघ समर्थकों को बुलाकर यहां सरकारी नौकरी का अवसर दिया गया। भाजपा के नेता बताएं आखिर 15 साल तक सीधी भर्ती को क्यों बंद किया गया था?आउट सोर्सिंग के माध्यम से प्रदेश के बाहर के युवाओं को प्रदेश में क्यों सरकारी नौकरी में रखा गया?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार सभी विभागों में सीधी भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है अब तक 58000 से अधिक पदों पर सरकारी नौकरी का अवसर युवाओं को मिला है आने वाले समय में भी सरकारी नौकरी के अवसर युवाओं को मिलेंगे।2 लाख 50 हजार से अधिक शिक्षककर्मियों को सेवावधि के समय मे छूट देकर सिविलियन किया गया। शिक्षकों की सीधी भर्ती की गई स्वास्थ विभाग पुलिस विभाग वन विभाग कृषि विभाग से सभी विभागों में सीधी भर्ती की गई और राज्य के अनियमित कर्मचारियों को वादा के अनुसार नियमित करने प्रक्रिया चल रही है भाजपा के नेता अपने गिरेबान में झांके और धर्म आस्था की आड़ में अपनी गंदी और गिरी हुई राजनीति की घटिया सोच प्रदर्शन को भाजपा कार्यालय के भीतर तक सीमित रखें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here