मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से तीखी सवाल जवाब का वीडियो ट्विटर पर वायरल

रायपुर.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के बीच बातचित का वीडियो ट्विटर पर सुप्रिया भरद्वाज ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर वायरल की है. यह वीडियो चल रहे नवसंकल्प शिविर के पहले का है .

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक होटल की है जहां दोनों नेता एक-दूसरे से सवाल जवाब करते दिख रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से पूछे की  11 का स़़ाढ़े ग्यारह हो गया पर दिखे नही आप. सीएम बघेल यहीं नही रूकते वे सिंहदेव पर दुबारा सवाल दागते हैं उसके बाद भी कहीं..इधर..उधर..इसके बाद, सिंहदेव कोई जवाब नही देते ! यह सामान्य बातचीत हो परंतु बातचीत के अंदाज से पता चलता है कि दोनों नेताओं के बीच तीखी बातचीत बनी हुई है !

वीडियो देखने पर साफ पता चलता है कि दोनों नेताओं के बीच बातचीत में तीखा सवाल जवाब किया भूपेश बघेल ने की. सीएम भूपेश बघेल का लहजा आत्मविश्वास से भरा दिख रहा है और वे हमेशा की तरह इसी अंदाज में सवाल कर रहे हैं. जबकि सिंहदेव भी जवाब देने से नही चूक रहे. दोनों के बीच जब बातचीत हो रही थी तभी वहां पर कुछ पत्रकार खड़े थे जिन्होंने इसे कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है.

सूत्रों ने स्पष्ट किया कि पहले दोनों नेता मिले तो दुआ सलाम भी हुई लेकिन अचानक यह स्थिति पैदा हो गई. यह सामान्य बातचीत थी जिसे लेकर कोई स्पष्टीकरण नही आया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के बीच बातचित के दौरान सीएम के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here