मीडिया को डराना छोड़ भूपेश अपनों की चिंता करें- विष्णुदेव

रायपुर,

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने 2000 करोड़ के धनशोधन मामले में ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बघेल यह कहकर मीडिया को डराने की कोशिश न करें कि आज नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में छापेमारी हुई है, अगली बारी आपकी भी हो सकती है। मीडिया और कांग्रेस के गोलमाल संस्थान के फर्क को मीडिया और देश की जनता अच्छी तरह समझती है। भूपेश बघेल देश के मीडिया की नहीं, आप अपने दाएं बाएं और अपनी डिप्टी सेक्रेटरी की चिंता करें।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि ईडी ने धनशोधन मामले की जांच के तहत कांग्रेस के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड के मुख्यालय सहित 12 स्थानों पर अतिरिक्त सबूत एकत्र करने और यह पता लगाने के लिए दबिश दी है कि धन का लेन-देन किसके बीच हुआ। ईडी जांच प्रक्रिया के तहत काम कर रही है और धनशोधन मामले की तह तक जाने की जिम्मेदारी पूरी कर रही है तो इसमें कांग्रेस और भूपेश बघेल को दिक्कत क्या है। वे नहीं चाहते कि सच देश के सामने आए इसलिए कांग्रेस ईडी के काम में अनैतिक बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस ईडी से जांच के लिए केंद्र को पत्र लिखकर राजनीतिक ड्रामा कर रहे हैं, उसी ईडी के नाम पर मीडिया को डरा रहे हैं। क्या वे मीडिया को कांग्रेस की वह जागीर समझ रहे हैं, जिसमें गांधी परिवार मालिक बन बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here