ब्रम्हानंद नेताम को मिलेगा जनता का आशीर्वाद – राजेश मूणत

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व राज्य के पूर्व लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत

 

रायपुर

भानुप्रतापपुर के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने बलपूर्वक कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने हाईकोर्ट के फैसले पर अपनी टिप्पणी देते हुए कहा कि भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार भ्रामक प्रचार करते हुए उन्हें बलात्कारी कहकर संबोधित किया जा रहा था। लेकिन हाईकोर्ट के फैसले ने यह साबित कर दिया है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता है।

मूणत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा प्रत्याशी की चरित्र हत्या करने के लिए षड्यंत्र रचा था,ताकि जनता को भ्रमित करके चुनावी फायदा ले सके।

मूणत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले से कह रही थी कि नेताम पर आरोप अभी तक सिद्ध नहीं हुए हैं। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता लगातार अपने बयानों में ब्रह्मानंद नेताम को आरोपी कहने के स्थान पर बलात्कारी और दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति कह रहे हैं जो कि जनता मैं भ्रामक प्रचार करने के मकसद से किया जा रहा है।

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के झूठ का पर्दाफाश हो गया है।

पूर्व मंत्री मूणत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी की बिलो द बेल्ट राजनीति करने की आदत को जनता अब भली-भांति समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं। केवल चुनाव जीतने के लिए षडयंत्र रचकर किसी की चरित्र हत्या करने का प्रयास करना राजनीतिक शुचिता के विरुद्ध है।

मूणत ने कहा कि कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव में प्रचार के दौरान झूठ फैलाकर जो कृत्य किया है उसके बाद वह नैतिक तौर पर चुनाव हार चुकी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को भानुप्रतापपुर की जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here