Cg Breaking : पूर्व पार्षद ने युवक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमाल….आरोपी फरार…तलाश जारी…गंभीर अवस्था में युवक को सेक्टर 9 हॉस्पिटल भर्ती कराया गया

दुर्ग।

दुर्ग जिले के भिलाई नगर में उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम डूंडेरा में दशहरा उत्सव आयोजन को लेकर बैठक रही गयी थी,उस बैठक में पहुंचे पूर्व पार्षद द्वारा किसी विवाद को लेकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ आधा दर्जन से ज्यादा वार किए गए हैं। गंभीर अवस्था में युवक को सेक्टर 9 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

उतई पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डूंडेरा में दशहरा उत्सव आयोजन को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक के दौरान पहुंचे पूर्व पार्षद संजू साहू का विवाद टीकम साहू के साथ हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आवेश में आकर पूर्व पार्षद संजू साहू ने टीकम साहू पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। अचानक हुए इस जानलेवा हमले में टीकम साहू मूर्छित होकर गिर पड़ा, जिसे लहूलुहान अवस्था में इलाज के लिए सेक्टर -9 चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी संजू साहू फरार हो गया। घटना की मिली सूचना पर उतई पुलिस के द्वारा आरोपी संजू साहू के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है । आरोपी की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here