कलेक्टर डॉ भुरे ने विद्युत विभाग के अधिकारियों की ली बैठक, जिले में बेहतर विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

रायपुर,

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज यहां कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर जिले में बेहतर विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर डॉ भुरे ने मुख्यमंत्री ग्रामीण विद्युतीकरण एवं मुख्यमंत्री शहरी विद्युतीकरण योजना की अद्यतन जानकारी लेकर कहा कि बिजली से संबंधित समस्या नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करें।

शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सब स्टेशनों की स्थापना, निर्बाध विद्युत आपूर्ति, लाइन एवम  पोल शिफ्टिंग,लो वोल्टेज की समस्या, सहित अन्य विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई। कलेक्टर ने कहा कि किसानों के पंपों का ऊर्जीकरण होना चाहिए।
बैठक में अंतर्राज्यीय बस स्टैंड भाठागांव में  बनाए जा रहे 33/11 केवी सब स्टेशन, फाफाडीह  स्टेशन में लोड ज्यादा होने पर वहां जी आई एस  33/11 केवी सब स्टेशन स्थापित करने हेतु जमीन की आवश्यकता, तिल्दा विकासखंड अंतर्गत कोटा एवं कुटेसर में, अभनपुर विकासखंड अंतर्गत चंडी में तथा धरसीवां विकासखंड अंतर्गत मुरेठी गांव में, उरला सरोरा, बिरगांव, खमतराई एवं उमिया मार्केट में सब स्टेशन स्थापना के लिए जमीन  और नयापारा ऑफिस से सीसीआई ऑफिस बिल्डिंग की  जमीन एलॉटमेंट  की आवश्यकता पर विस्तार से चर्चा की गई। इस अवसर पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता मनोज कुमार वर्मा, अशोक खंडेलवाल सहित  संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here