‘अविनाश वन’ में प्रॉपर्टी की अच्छी बुकिंग, प्रॉपर्टी की बढ़ते कीमतें से बचत के लिये समय रहते बुक कराएं पसंदीदा प्रॉपर्टी,

रायपुर.

निर्माण लगात के बढ़ जाने से प्रॉपर्टी की कीमतें बढ़ रही हैं। रियल एस्टेट मार्केट से जुड़े जानकारों का कहना है कि निर्माण में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों के दामों में वृद्धि से प्रॉपर्टी के रेट पर दबाव बढ़ा है। इसलिए बायर्स
के लिए यह बिलकुल अच्छा है कि वो समय रहते अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टी की बुकिंग कराकर अच्छी बचत कर सकता
है।

बैंकों की हाेम लोन दरें भी न्यूनतम स्तर पर हैं। ऐसी ही कई वजह हैं, जिससे ‘अविनाश वन’ में प्रॉपर्टी की अच्छी बुकिंग देखी जा रही है। यहां प्रॉपर्टी लेने वालों का कहना है कि अच्छी ऑप्चुर्यनिटी के साथ बेस्ट प्रॉपर्टी लेकर अपने सपनों को पूरा किया जा सकता है।

जीई रोड,मैग्नेटो मॉल के सामने स्थित 19 फ्लोर वाले मिक्स यूज्डप्रोजेक्ट ‘अविनाश वन’ का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है, जोकि तय समय में पूरा कर लिया जाएगा। टॉलेस्ट टॉवर ‘अविनाश वन’ की यूनिक डिजाइन ही नहीं इसकी प्रीमियम सुविधाएं और प्राइम लोकेशन अपनी और आकर्षित कर रही हैं।

अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया का कहना है कि अविनाश वन लोगोंकी पंसदीदा लोकेशन में है। प्राइम लोकेशन और  शानदार कनेक्टिविटी प्रोजेक्ट को और  खास बनाती है। अविनाश वन में हाईराइज बिल्डिंग का एक नया एक्सपीरियंस मिलेगा जो कि लाइव-वर्क-प्ले-शॉप की थीम पर है। इसमें 3 और  4-बीएचके वाले 126 अल्ट्रा प्रीमियम रेजीडेंशियल अपॉर्टमेंट हैं। 1-बीआर व 2-बीएचके के करीब 100 स्टूडियो अपॉर्टमेंट हैं। इस तरह के सर्विस अपॉर्टमेंट फुली फर्निश्ड होंगे। वहीं, टॉवर में 39 स्मार्ट बुटिक ऑफिसेस की सुविधा होगी। यहां सेलिब्रिटी शॉपिंग का अनोखा अनुभव कराने एंकर शॉप आैर प्रीमियम रिटेल शॉप होंगी। पूरा प्रोजेक्ट वर्ल्ड क्लास ऐमिनिटीज से लैस होगा। लगभग 600 गाड़ियों के लिए एम्पाला पार्किंग की व्यवस्था उपलब्ध होगी। इसी तरह और भी कई खास सुविधाएं अविनाश वन में दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here