SECL : ” एसईसीएल राष्ट्र निर्माण में आगे ” वित्तीय वर्ष 21-22 में 6000 करोड़़ रूपये से अधिक का भरा जीएसटी रिटर्न…वित्त मंत्रालय, भारत सरकार के द्वारा मिला प्रशंसा पत्र

Bilaspur

SECL : एसईसीएल ने राष्ट्र निर्माण में एक बार फिर बड़ा योगदान रहा । वित्तीय वर्ष 2021-22 के समयबद्ध तरीके से जीएसटी “GST” फाईलिंग हेतु एसईसीएल को वित्त मंत्रालय भारत सरकार द्वारा प्रशंसा पत्र दिया गया है। यह प्रशस्ति पत्र चुनिंदा संस्थाओं को समय से तथा नियमानुसार जीएसटी रिटर्न दाखिल करने के लिए जारी किया जाता है। विदित हो कि वित्तीय वर्ष 2021-22 में एसईसीएल ने जीएसटी के रूप में छैः हजार करोड़ रूपये से अधिक का भुगतान किया है।

वहीं पिछले 5 वर्षों में सरकारी खजाने में एसईसीएल द्वारा तीस हजार करोड़ रूपये से ज्यादा रूपये जीएसटी के रूप में जमा कराए गए हैं। यदि राज्य वार बात करें तो छत्तीसगढ़ राज्य में अपने संचालन के क्षेत्रों से पिछले 4 वर्षों में 22 हजार करोड़ रूपये से अधिक की राशि जीएसटी मद में जमा की गयी है।

सीएमडी एसईसीएल डॉ. प्रेम सागर मिश्रा अतिरिक्त प्रभार निदेशक (वित्त) एसईसीएल, महाप्रबंधक वित्त सह लोक सेवा उद्यम बोर्ड द्वारा एसईसीएल के निदेशक वित्त हेतु अनुशसित जी. श्रीनिवासन, उप महाप्रबंधक (वित्त) अजय पाण्डे सहित वित्त विभाग की टीम ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए वित्त विभाग के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता हमारे क्षेत्रों व मुख्यालय में कार्यरत वित्त विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों की तत्परता व मेहनत का परिणाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here