शरद पवार की हालत में सुधार: स्वास्थ्य मंत्री  

 मुंबई  
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार की मंगलवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सर्जरी हुई। उनके पित्ताशय यानी गॉल ब्लैडर में से पथरी निकाली गई। ऑपरेशन के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री और एनसीपी नेता राजेश टोपे ने बताया कि शरद पवार की स्थिति में सुधार है। राजेश टोपे ने बताया, 'ऑपरेशन के बाद शरद पवार जी की स्थिति बेहतर है। उनके पित्ताशय से सफलतापूर्वक पथरी निकाल दी गई है।'

इससे पहले डॉक्टर अमित मेयदो ने बताया था, 'कुछ टेस्ट्स के बाद हमने उनका ऑपरेशन आज ही करने का फैसला लिया। उनके पित्ताशय को हटाने को लेकर हम बाद में फैसला लेंगे। अभी वह ऑब्जर्वेशन में हैं।'इस बीच बुधवार सुबह शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने ट्विटर पर अपने पिता का इलाज करने वाले डॉक्टरों को शुक्रिया कहा। उन्होंने डॉक्टरों के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की।
 
बता दें कि शरद पवार को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया और जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया कि पवार को उनके पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले, मंगलवार को पेट में दर्द की शिकायत की वजह से एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here