शिव प्रकाश और डी. पुरंदेश्वरी मिलकर भी रमन बृजमोहन सरोज गुट को एक नही कर सके

रायपुर,

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दोनो मिलकर भी रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, सरोज पांडेय, गुट की आपसी लड़ाई को खत्म नही कर पाये। डी. पुरंदेश्वरी जिन भाजपा नेताओं पर अविश्वास जता रही है उन्हीं के साथ बैठकर चुनाव की रणनीति बना रही है। एक तरफ रमन सिंह को चेहरा मानने से इंकार करती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ दौरा करने से परहेज करती है और उन्हीं के साथ बैठकर चुनाव की रणनीति बनाती हैं। असल में डी. पुरंदेश्वरी दिग्भ्रमित है और पीटे हुए मोदी के मुद्दे को लेकर वह जनता के बीच जाना चाहती है। भाजपा के मठाधीश नेताओ के खिलाफ कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर कर पाई। बैठक में भाजपा के सांसद और विधायकों को भी गैर जिम्मेदार माना गया है और उन्हें जनता एवं कार्यकर्ताओं से मिलने की हिदायत दी गई है। डी. पुरंदेश्वरी जब भी छत्तीसगढ़ आते हैं भाजपा नेताओं को नया टास्क देकर और टास्क पूरा करने का समय सीमा देकर चली जाती है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि डी पुरंदेश्वरी को हवा हवाई बात करने की आदत पड़ गई है उन्हें धरातल का ज्ञान नहीं है। छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा स्वयं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के भाषणों में भी होने लगी है ऐसे में सिर्फ राजनीतिक बयानबाजी करने के लिए डी. पुरंदेश्वरी तथ्य आधारहीन बात कर रही है। नगरी निकाय चुनाव में डी पुरंदेश्वरी और भाजपा के केंद्रीय नेता वार्ड स्तर तक गए थे और वार्ड की जनता ने भाजपा को सिरे से खारिज कर दिया इससे भाजपा के नेताओं को समझ में आना चाहिए छत्तीसगढ़ में भाजपा के खिलाफ आज भी आक्रोश बरकरार है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार की छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा देश और विदेश में हो रही है अभी हाल ही में केंद्रीय समिति ने भी गोधन न्याय योजना की तारीफ की और इसे पूरे देश मे लागू करने की वकालत की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के सांसद विधायक और उनके नेताओं की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही है जिस प्रकार से किसानों युवाओ मजदूरों के साथ धोखाबाजी मोदी की सरकार ने किया है। चुनावी राज्यों में जिस प्रकार से भाजपा के नेताओं विधायकों को जनता दौड़ा रही है भाजपा के खिलाफ जो आक्रोश है अब भाजपा की उल्टी गिनती पूरे देश में शुरू हो चुकी है भाजपा नेताओं के झूठ फरेब जुमलेबाजी से देश की जनता व्यथित और परेशान है भाजपा को जनता सबक सिखाने तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here