यूक्रेन से वापस लौटे बस्तर जिले के विद्यार्थियों ने राज्यपाल से की भेंट, सकुशल वापसी के लिए राज्यपाल ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं

रायपुर,

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के जगदलपुर प्रवास के दौरान आज स्थानीय विश्राम गृह में यूक्रेन से सकुशल लौटे बस्तर जिले के पांच विद्यार्थियों ने भेंट की। राज्यपाल ने विद्यार्थियों एवं उनके परिजनों को यूक्रेन से सकुशल वापसी के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने विद्यार्थियों से यूक्रेन में भारतीयों को होने वाले परेशानियों के संबंध में जानकारी ली। यूक्रेन के कीव शहर से सकुशल वापस लौटे विद्यार्थी निहाल व दीप्ति तोमर ने राज्यपाल सुश्री उइके के सहयोग के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। राज्यपाल सुश्री उइके ने कहा कि यूक्रेन से वापस लौटे विद्यार्थियों की आगे की पढ़ाई को पूरा कराने के लिए भारत शासन उचित प्रयास कर रही है।

सुश्री उइके ने यूक्रेन में अध्ययनरत बस्तर जिले के विद्यार्थियों को सकुशल वापस लाने के लिए केंद्र व राज्य शासन के अलावा बस्तर जिला प्रशासन एवं जिला रेडक्रॉस सोसाइटी के प्रयासों की भी सराहना की। इस दौरान संभागायुक्त श्याम धावड़े, पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी, कलेक्टर रजत बंसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा सहित वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here