बिहार में इंजीनियर के फ्लैट से मिले 53 लाख कैश और 5 लाख के पुराने नोट

पटना

प्रदेश के मुखिया एक तरफ पूरे बिहार में सुशासन की बात करते है। सुशासन बाबू कहते है बिहार में भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं है। प्रदेश भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने वाली विभिन्न एजेंसियां लगातार यही मैसेज देने में लगी हैं। बुधवार को निगरानी विभाग की टीम ने जल संसाधन विभाग के सीवान में तैनात अभियंता हरे कृष्ण प्रसाद के ठिकानों पर छापेमारी की है। हरे कृष्ण प्रसाद के रूपसपुर स्थित ‘इंदिरा इनक्लेव’ अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी की है।

विजिलेंस 14 सदस्यीय टीम इंजीनियर के फ्लैट में जब छापेमारी किया। वहां 53 लाख रुपए नगद और 5 लाख से अधिक पुराने नोट मिले,जिसे टीम ने जब्त कर लिया। इंजीनियर के पास से चार जमीन की डीड और कई बैंकों के पासबुक के साथ एलआईसी में निवेश के कागजात भी निगरानी ने जब्त किया है। दरअसल हरे कृष्ण प्रसाद जब सीवान में पदस्थापित थे तब इनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में संपत्ति की जांच निगरानी विभाग ने की थी।

विजिलेंस टीम ने दर्ज कराया मामला
हरे कृष्ण प्रसाद भ्रष्टाचार का आरोप के बाद छापे में मिले कैश को लेकर इनके खिलाफ निगरानी थाने में केस दर्ज कराया । निगरानी विभाग के अधिकारियों की मानें तो उनके घर पर 5 लाख से अधिक पुराने नोट भी मिले हैं और इसे लेकर उनके खिलाफ अलग से केस दर्ज कराया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here