छत्तीसगढ़ संनिर्माण कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल…मुंबई में महाराष्ट्र भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार मंडल के बैठक में हुए शामिल

 रायपुर

छत्तीसगढ़ कर्मकार कल्याण के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल द्वारा महाराष्ट्र भवन एवम अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के उपकर की बारीकी से अध्ययन किए।  छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल महाराष्ट्र भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार मंडल, मुंबई कार्यालय के बैठक में शामिल हुए।

अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल का महाराष्ट्र कर्मकार मंडल के अधिकारियों द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया। तत्पश्चात बैठक में महाराष्ट्र कर्मकार कल्याण मंडल के श्रमायुक्त सुरेश जाधव द्वारा छत्तीसगढ़ में मजदूरों के कल्यानार्थ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा मजदूरों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन योजनाओं को महाराष्ट्र सरकार में भी लागू करेंगे।

तत्पश्चात बैठक में महाराष्ट्र शासन द्वारा स्वतः उपकर जमा हो जाता है, सॉफ्टवेयर का बारीकी से अध्ययन किए। अध्ययन पश्चात छत्तीसगढ़ भवन एवम अन्य कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी ऐसा ही सॉफ्टवेयर तैयार करवाएंगे जिससे उपकर की राशि स्वत ही शासन के खाते में जमा हो जायेगी।

इस प्राप्त राशि से शासन को वित्तीय लाभ होगा तथा राजस्व में बढ़ोतरी होगी तथा इस प्राप्त राशि से छत्तीसगढ़ में मजदूरों के हित में अधिक से अधिक कार्य हो सकेगा। इस बैठक में माननीय अध्यक्ष के साथ सदस्य श्रीमती मंजू सिंह बैंस, अनिल कुमार सिंह, दुर्गेश जायसवाल जी एवं  बलराम मौर्य जी तथा अधिकारीगण भी उक्त बैठक में उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here