केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव…केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर बताये

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वायरल फीवर होने के बाद सिंधिया ने दिल्ली में अपना कोविड टेस्ट करवाया था। सिंधिया ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। सिंधिया ने अपने सभी समर्थकों से अनुरोध किया है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे सभी लोग भी अपनी जांच करवा लें। बता दें कि सिंधिया आज भोपाल में हुई बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए थे। उन्हें हल्का फीवर था इसलिए वह कुछ देर बाद ही बैठक से चले गए थे।

सिंधिया और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की अध्यक्षता में कोर ग्रुप की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे थे। सूत्रों ने बताया कि सिंधिया को मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे की उड़ान से वापस दिल्ली जाना था लेकिन वह दोपहर करीब डेढ़ बजे बैठक से चले गए।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने स्टार प्रचारक बनाया है। हिमाचल में 10 नवंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा और 12 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। 8 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे।

केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा “मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जाँच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवायें।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here