आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसाः फुटपाथ से टकराकर गहरी खाई में बस गिरने से 8 की मौत, 45 घायल

चित्तूर,

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में कल रात घटित एक भयानक सड़क हादसे में  लोगों की 8 मौत हो गई जबकि 45 यात्री घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक ये सड़क हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ। बताया जा रहा है कि ये दर्दनाक हादसा बस चालक की लापरवाही के चलते हुए। जिसके कारण बस खाई में जा गिरी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में चार की हालत गंभीर बनी हुई है। माना जा रहा है कि हादसे में मरने वालों की सख्यां अभी और भी बढ़ सकती है।

पुलिस के मुताबिक ये हादसा शनिवार देर रात घटित हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव अभियान रात से ही शुरू कर दिया था। हांलाकि, रात में अंधेरा होने के कारण बचाव अभियान में कुछ दिक्कतें जरूर आई। जिसके कारण पुलिस की टीम सुबह तक बचाव अभियान में जुटी रही।

शादी में जा रही थी बस

बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त बस में बराती सवार थे। जो अनंतपुर जिले के धर्मावरम जिले के चित्तूर के नगरी जा रही थी। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय ये बस घाट रोड से होते हुए आदुपुताप्पी घाटी की ओर जा रही थी। तभी बस चालक की लापरवाही के चलते बस फुटपाथ से जा टकराई और बकरापटटे घाट के पास फिसल कर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here